• उत्खनन इंजन डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप पार्ट्स E312D2 4465409
  • उत्खनन इंजन डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप पार्ट्स E312D2 4465409
  • उत्खनन इंजन डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप पार्ट्स E312D2 4465409
उत्खनन इंजन डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप पार्ट्स E312D2 4465409

उत्खनन इंजन डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप पार्ट्स E312D2 4465409

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: CAT
मॉडल संख्या: 4465409

भुगतान & नौवहन नियमों:

न्यूनतम आदेश मात्रा: 1
मूल्य: US$50-US$180
पैकेजिंग विवरण: तटस्थ पैकिंग
प्रसव के समय: 5-8 कार्य दिवस
भुगतान शर्तें: एल/सी, डी/ए, डी/पी, टी/टी
आपूर्ति की क्षमता: 100 पीसी
सबसे अच्छी कीमत संपर्क करें

विस्तार जानकारी

पैकिंग: मानक भाग संख्या: 4465409
इंजन का मॉडल: E312D E315D C6.6 C4.4 स्थिति: नया
गुणवत्ता: 100% व्यावसायिक परीक्षण प्रोडक्ट का नाम: ईंधन स्थानांतरण पंप
ब्रैंड: बिल्ली
हाई लाइट:

खुदाई करने वाला डीजल ईंधन ट्रांसफर पंप

,

डीजल ईंधन ट्रांसफर पंप E312D2

,

इंजन ईंधन ट्रांसफर पंप पार्ट्स

उत्पाद विवरण

CAT E312D2 उत्खनन पार्ट्स ईंधन ट्रांसफर पंप T417445 C7.1 इंजन डीजल ईंधन ट्रांसफर पंप 446-5409 4465409

उत्पाद वर्णन:

हमारा कैट फ्यूल ट्रांसफर पंप डीजल इंजन का एक अभिन्न अंग है, जो इंजन को ईंधन की आपूर्ति करने और इंजन की गति और आउटपुट पावर को नियंत्रित करने के लिए जिम्मेदार है।यह पंप CAT E312D E315D C6.6 C4.4 इंजन पर लागू है और विशेष वाहनों, निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, सड़क मशीनरी, पर्यावरण संरक्षण उपकरण, जनरेटर सेट और अन्य अनुप्रयोगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।हमने अपने प्रत्येक ईंधन पर 100% पेशेवर परीक्षण किया हैस्थानांतरणहमारे ग्राहकों के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाला उत्पाद सुनिश्चित करने के लिए पंप।भुगतान 100% अग्रिम और वितरण विधियों में डीएचएल, फेडेक्स, यूपीएस और समुद्र/जमीन द्वारा शामिल हैं।

हमाराबिल्लीईंधन स्थानांतरण पंप एक विश्वसनीय इंजन ईंधन इंजेक्शन पंप है, जिसे कैट इंजन के लिए सटीक और सटीक ईंधन वितरण देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।यह विभिन्न परिचालन स्थितियों को पूरा कर सकता है और इंजन की स्थिरता में सुधार कर सकता है।अपनी बेहतर गुणवत्ता और प्रदर्शन के साथ, हमारा ईंधनस्थानांतरणपंप इंजन के सुचारू संचालन, अधिकतम बिजली उत्पादन और ईंधन दक्षता सुनिश्चित कर सकता है।

 

विशेषताएँ:

  • उत्पाद का नाम: डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप
  • उद्गम स्थान: चीन
  • पैकिंग: मानक
  • भुगतान: 100% अग्रिम
  • वारंटी: 6 महीने
  • स्थितिः नई
  • इंजन ईंधनटीस्थानांतरणपम्प
  • ईंधनटीस्थानांतरणपम्प
 

अनुप्रयोग:

डीजल ईंधनस्थानांतरणपंप इंजन के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है, और इंजन के सुचारू संचालन के लिए एक विश्वसनीय इंजेक्शन पंप आवश्यक है।हमारा डीजल ईंधन टीस्थानांतरणपंप उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से बना है और यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि आपका इंजन बेहतर ढंग से काम करे।इसे इंजन पार्ट्स उद्योग में एक प्रसिद्ध ब्रांड CAT द्वारा बनाया गया है और इसकी 6 महीने की वारंटी है।पंप के लिए उपयुक्त हैबिल्लीE312D E315D C6.6 C4.4इंजन, जिनका व्यापक रूप से विशेष वाहनों, निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, सड़क मशीनरी, पर्यावरण संरक्षण उपकरण और जनरेटर सेट में उपयोग किया जाता है।

हम डीएचएल, फेडेक्स, यूपीएस और अन्य वितरण विधियों के माध्यम से दुनिया भर के सभी देशों में ईंधन इंजेक्शन पंप वितरित कर सकते हैं।हम समुद्र और ज़मीन सहित वितरण विधियों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं।हमारा डीजल ईंधनटीस्थानांतरणपंप बिल्कुल नए हैं और लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करने के लिए निश्चित हैं।

यदि आप विश्वसनीय और उच्च गुणवत्ता वाले डीजल ईंधन की तलाश में हैंटीस्थानांतरणपंप करें, फिर हमारे ईंधन के अलावा और कुछ न देखेंटीस्थानांतरणकैट से पंप.चाहे आपको अपने इंजन के लिए या अन्य अनुप्रयोगों के लिए इसकी आवश्यकता हो, यह निश्चित रूप से विश्वसनीय प्रदर्शन प्रदान करेगा।

 

तकनीकी मापदंड:

भाग ननंबर 4465409
उत्पत्ति का स्थान चीन
गारंटी 6 महीने
पैकिंग मानक
प्रोडक्ट का नाम डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप
ब्रैंड बिल्ली
लागू उद्योग उपकरण ब्रांड और मॉडल पर लागू: जैसेबिल्लीE312D E315D C6.6 C4.4विशेष वाहनों, निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, सड़क मशीनरी, पर्यावरण संरक्षण उपकरण, जेनरेटर सेट में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।
MOQ 1 टुकड़ा
इंजन के प्रकार डीज़ल
गुणवत्ता 100% व्यावसायिक परीक्षण
ईंधन स्थानांतरण पंप इंजन ईंधन स्थानांतरण पंप, ईंधन इंजेक्शन पंप
 

अनुकूलन:

हमाराडीजल ईंधन टीआरउत्तर देना पम्पआपकी सभी ईंधन स्थानांतरण पंप आवश्यकताओं के लिए सही विकल्प है।छह महीने की वारंटी के साथ, आप जानते हैं कि आपको गुणवत्तापूर्ण उत्पाद मिल रहा है।यह पंप चीन में बना है और इंजन मॉडलों के अनुकूल हैE312D E315D C6.6 C4.4.इसका हमारे पेशेवर इंजीनियरों द्वारा परीक्षण और अनुमोदन किया गया है और इसकी उच्चतम गुणवत्ता होने की गारंटी है।हमारे पास सर्वश्रेष्ठ कैट हैईंधनस्थानांतरणपम्पबाज़ार में, इसलिए आप अपनी सभी ईंधन इंजेक्शन पंप आवश्यकताओं के लिए हमेशा हम पर भरोसा कर सकते हैं।

 

सहायता और सेवाएँ:

डीजल ईंधन इंजेक्शन पंप तकनीकी सहायता और सेवा

हम डीजल ईंधन इंजेक्शन पंपों के लिए व्यापक तकनीकी सहायता और सेवा प्रदान करते हैं।हमारे अनुभवी तकनीशियन आपके द्वारा अनुभव की जा रही किसी भी समस्या का निदान और समस्या निवारण करने में आपकी सहायता कर सकते हैं, और आवश्यकतानुसार मरम्मत या प्रतिस्थापन सेवाएं प्रदान कर सकते हैं।हम आपके पंप के इष्टतम प्रदर्शन और दीर्घायु को सुनिश्चित करने के लिए निवारक रखरखाव सेवाएं भी प्रदान करते हैं, जैसे घटकों की सफाई और निरीक्षण।

यदि आपको डीजल ईंधन इंजेक्शन पंप के लिए सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया हमारी तकनीकी सहायता और सेवा पेशकश के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करें।

 

पैकिंग और शिपिंग:

डीजल ईंधन इंजेक्शन पंप की पैकेजिंग और शिपिंग

डीजल ईंधन इंजेक्शन पंप को शिपिंग के लिए एक मजबूत कार्डबोर्ड बॉक्स में पैक किया जाता है।पारगमन के दौरान क्षति से बचने के लिए इसे सावधानी से संभाला जाना चाहिए।बॉक्स के अंदर, इंजेक्शन पंप को फोम इंसर्ट या अन्य कुशनिंग सामग्री के साथ सुरक्षित रूप से रखा जाता है।

बॉक्स पर स्पष्ट रूप से "डीज़ल ईंधन इंजेक्शन पंप" शब्द और उत्पाद का क्रमांक अंकित होना चाहिए।यह सुनिश्चित करना है कि बॉक्स गलती से न खुले और उत्पाद सुरक्षित रूप से अपने गंतव्य तक पहुंच जाए।

इंजेक्शन पंप को एक विश्वसनीय कूरियर सेवा द्वारा भेजा जाना चाहिए जो ट्रैकिंग और बीमा प्रदान करता है।डिलीवरी को उसके गंतव्य तक पहुंचने तक ट्रैक किया जाना चाहिए।

इस उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं
मुझे दिलचस्पी है उत्खनन इंजन डीजल ईंधन स्थानांतरण पंप पार्ट्स E312D2 4465409 क्या आप मुझे अधिक विवरण भेज सकते हैं जैसे कि प्रकार, आकार, मात्रा, सामग्री, आदि।
धन्यवाद!